वृषभ राशि/लग्न की महिलाएं कैसी होती है

वृषभ राशि/लग्न की महिलाएं मजबूत और ताकतवर महिलाएं होती है, वे अपने जीवन में सही निर्णय के साथ आगे बढ़ने में विश्वास रखती है।

वृषभ राशि/लग्न की महिलाएं

वृषभ राशि की महिलाएं मजबूत इरादों वाली होती है, वे अपने जीवन में अपने लक्ष्यों को लेकर चलती है, अपनी बात की पक्की और मन की करनेवाली होती है, वे जीवन में निडरता से अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ती है और आने वाली परेशानियों से घबराती नहीं है,

चेहरे की झुर्रियां हटाने के लिए क्या खाना चाहिए


वे अपने परिवार और साथियों के साथ बहुत ईमानदार होती है, इनमें भावुकता और उग्रता दोनों देखने को मिलती है, वे अपने जीवन में धैर्यता और समझ से आगे बढ़ती है।जिस कार्य को अपने हाथ में ले लेती है उसे पूरा करके ही हटती है, अपने इरादों की पक्की होने की वजय से इनमें जिद की प्रवत्ति भी रहती है, लेन-देन और धन के मामलों में बहुत बुद्धिमानी से चलती है।

वृषभ राशि की महिलाएं अच्छे डील डौल वाली और अजबुत शरीर वाली होती है, उम्र बढ़ने के साथ इनका वजन भी बढ़ता जाता है जिसको लेकर इनको बहुत सी परेशानियां भी आती है।

वृषभ राशि/लग्न की महिलाओं का स्वाभाव

वृषभ राशि की महिलाएं बहुत व्यावहारिक होती है, वे व्यर्थ की बातें बिलकुल पसंद नहीं करती, ऐसा कोई कार्य पसंद नहीं करती जिसक अकोइ उद्देश्य ना हो, उनके लिए समय का बहुत महत्त्व है जिसे वे बर्बाद करना पसंद नहीं करती, वे ऐसी चीजों में अपना धन और समय बर्बाद करना पसंद नहीं करती जिसका कोई मतलब ना हो, सोच समझकर चलने और धन का उपयोग करने में विश्वास रखती है।

 Read Also: अपने चेहरे को खूबसूरत कैसे करें- Best Tips

वृषभ राशि की महिलाएं और जीवनसाथी

वृषभ राशि की महिलाएं अपने जीवनसाथी के प्रति बहुत वफादार और बहुत चाहने वाली होती है, वे मजबूत और दृढ़ साथियों को पसंद करती है, वे अपने जीवन साथी से सच्चे प्यार और वफ़ादारी की चाहत रखती है और खुद भी उसमें अमल करती है।
वृषभ राशि की महिलाएं कामुक होती है और जीवन के हर सुख की प्राप्ति की चाहत रखती है, लेकिन ये हमेशा प्यार और विश्वनीयता को पहले रखती है।

वृषभ राशि की महिलाएं कभी भी किसी पुरुष से बहुत जल्दी घुलती मिलती नहीं है, वे किसी भी पुरुष को परखने में समाय लेती है और बड़ी धैर्यता के साथ अपने निर्णय लेती है।

यह भी पढ़ें: आपके सौंदर्य की सुंदरता के सर्वोत्तम सुझाव

वृषभ राशि की महिलाएं और फैशन

वृषभ राशि की महिलाओं को सजना सवरना बहुत अच्छा लगता है, उन्हें अच्छे अच्छे कपडे और नए फैशन के कपडे पहनना बहुत अच्छा लगता है, उनके पास कपड़ों का अच्छा कलेक्शन देखने को मिल जायेगा,
अपने आप को अच्छे से दिखाना और रहना उन्हें बहुत पसंद होता है।

यह भी पढ़ें: कैसा है आपका भविष्य, कैसा होगा आपका जीवन

वृषभ महिलाओं का भग्यशाली रंग सफ़ेद, नीला, आसमानी और जामुनी रंग होता है, वृषभ महिलाओं को इन्हीं रंगो के कपडे धारण करना बहुत शुभ और लाभकारी होता है,
अगर वृषभ महिलाएं सफ़ेद, नीला, आसमानी और जामुनी रंग की ज्वैलरी या रत्नों की ज्वैलरी धारण करें तो इनके जीवन में बहुत उनत्ति होती है,
हीरा, नीलम, जमुनियां इनके जीवन के भाग्यशाली रत्न है, इन रत्नों को ज्वैलरी, लॉकेट या ब्रेसलेट धारण करने से इनका भाग्य बहुत प्रबल रहता है।

Read Alao:

Lotus Herbals beauty cream and serum

Mamaearth beauty cream and serum

Other Articles:

UrbanBotanics 2.5% Hyaluronic एसिड सीरम के फायदे

Lakme एब्सोल्यूट परफेक्ट रेडियेंस स्किन लाईटनिंग सीरम के फायदे

Rivela Dermascience SPF 50 PA+++ Mineral सनस्क्रीन लोशन के फायदे

Matrix Biolage 6 इन 1 स्मूद प्रूफ गहरा स्मूदिंग सिरम के फायदे

चेहरे पर सीरम लगाने से क्या फायदा होता है?

झुर्रियों के लिए क्रीम, जो आपके चेहरे को जवां बना दे।

आयुर्वेदिक एंटी एजिंग क्रीम,रिंकल्स को ख़त्म करें

एंटी एजिंग के घरेलू नुस्खे

Leave a Comment