पॉन्ड्स ब्राइट ब्यूटी एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम बेदाग चमक के लिए

पॉन्ड्स ब्राइट ब्यूटी एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम

पॉन्ड्स ब्राइट ब्यूटी एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम बेदाग चमक के लिए

पिगमेंटेशन को कम करने के लिए चिकित्सकीय रूप से सिद्ध: 4 में से 3 महिलाओं को उपयोग के सातवें दिन से चमकदार और साफ़ त्वचा दिखाई देती है। चाहे आपको सूरज की वजह से होने वाला पिगमेंटेशन, पोस्ट-मुँहासे के निशान या उम्र के धब्बे हों या नहीं, यह ग्लूटेन-नियासिनमाइड सीरम उन्हें कम करने में आपकी मदद करेगा।

फ्लॉलेस रेडिएंस पाएँ: पॉन्ड्स गुड मैग्निफिसेंस एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम आपकी त्वचा को पिगमेंटेशन से लड़ने की शक्ति प्रदान करता है और स्पष्ट रूप से मलिनकिरण को कम करता है ताकि आपको एक समान टोन और चमकदार त्वचा मिले।

जड़ों से पुनर्स्थापित करता है: जड़ों से पुनर्स्थापित करता है: यह ग्लूटा-नियासिनमाइड सीरम ग्लूटा-नियासिनमाइड सुपीरियर का उपयोग करता है जो छिद्रों और त्वचा में 10 परतों तक गहराई तक प्रवेश करता है और पिगमेंटेशन होने को पूरी से रोकता है।

ग्लूटा-नियासिनमाइड द्वारा संचालित: इसमें 12% ग्लूटा-नियासिनमाइड सुपीरियर शामिल है, जो ग्लूटाबूस्ट के त्वचा-उज्ज्वल गुणों को नियासिनमाइड के त्वचा-बढ़ाने वाले लाभों के साथ मिलाता है।

रोजाना इस्तेमाल के लिए बिल्कुल सही: चेहरे के लिए पॉन्ड्स गुड ब्यूटी एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम सभी प्रकार की त्वचा पर काम करता है, यह एक गैर-चिकना ग्लूटेन-नियासिनमाइड सीरम है जो जल्दी अवशोषित होता है और त्वचा को नमीयुक्त, कोमल और चमकदार बनाता है।

लगाने में आसान: इस ग्लूट-नियासिनमाइड सीरम की 3 बूंदें अपने गालों के ऊपरी हिस्से पर डालें, थपथपाएँ और धीरे-धीरे अपने छिद्रों और त्वचा में मालिश करें, खासकर उन क्षेत्रों में जहाँ पिगमेंटेशन है ताकि आपकी बेदाग चमक आए। बेहतरीन नतीजों के लिए इसे दिन में दो बार इस्तेमाल करें।

पॉन्ड्स ब्राइट ब्यूटी एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम बेदाग चमक के लिए
पॉन्ड्स ब्राइट ब्यूटी एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम बेदाग चमक के लिए

घटक:

हयालूरोनिक एसिड, विटामिन बी3, ग्लूटा-एन्हांस-सी

उत्पाद विवरण

पॉन्ड्स गुड ब्यूटी एंटी-पिग्मेंटेशन सीरम के साथ पिगमेंटेशन को खत्म करने का समय आ गया है। बेहतरीन 12% ग्लूटा-नियासिनमाइड सुपीरियर वाला यह बेहद असरदार ग्लूट-नियासिनमाइड सीरम आपकी त्वचा को पुनर्स्थापित और चमकदार बनाता है, जिससे बेदाग चमक और एक समान रंगत मिलती है।

ग्लूटा-नियासिनमाइड सीरम त्वचा की बनावट में सुधार करता है और त्वचा की रंगत को बेहतर बनाता है, जबकि ग्लिसरीन आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड और कोमल बनाए रखता है।

पिगमेंटेशन के लिए इस सीरम में पेंटिलीन ग्लाइकॉल और ब्यूटिलीन ग्लाइकॉल जैसे विशिष्ट तत्व हैं, जो ऊर्जावान तत्वों के बेहतर अवशोषण को सुनिश्चित करते हैं।

सातवें दिन से, आपको पिगमेंटेशन में स्पष्ट कमी दिखाई देने लगेगी।

अपने तेजी से अवशोषित होने वाले और गैर-चिकना फॉर्मूलेशन के साथ, पिगमेंटेशन के लिए यह ग्लूटेन-नियासिनमाइड सीरम आपकी त्वचा को नमीयुक्त, कोमल और चमकदार बनाता है।

सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त, यह चमकदार त्वचा के लिए आपका पसंदीदा विकल्प है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *