Nivea क्रीम सॉफ्ट लाइट मॉइस्चराइज़र

Nivea क्रीम सॉफ्ट लाइट मॉइस्चराइज़र आपके ड्राई चेहरे को गहरी मॉइस्चराइजिंग प्रदान करती है और उसे नरम, कोमल और चमकदार बनाती है। जब आप अपने चेहरे की गहराई से मॉइस्चराइजिंग की बात सोचती है तो Nivea की यह क्रीम आपके लिए बहुत उपयुक्त साबित हो सकती है।

Nivea क्रीम सॉफ्ट लाइट मॉइस्चराइज़र

ऐसे लोग जिनकी त्वचा ड्राई है यानी की ड्राई स्किन है उन लोगों के लिए Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम बहुत उपयोगी सिद्ध हो सकती है। यह क्रीम इस्तेमाल करने में बहुत लाइट और सॉफ्ट है जिसकी वजय से यह आपकी त्वचा में बहुत आसानी से अंदर तक समाकर आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ रखती है, त्वचा की डॉयनेस को दूर करके चिकना, कोमल, नरम और चमकदार बनाती है। आपकी त्वचा को ताजगी प्रदान करती है।
जोजोबा की सुगंध से युक्त Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम का फार्मूला एक बहुत सॉफ्ट मलाई की तरह है जो आपकी रूखी त्वचा को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करते हुए ताजा और मुलायम रखती है,

इसे इस्तेमाल करने के लिए आप अपनी उंगलियों से इसे चेहरे पर लगाकर धीरे धीरे पूरी तरह से समां जाने तक चेहरे की मालिश करें, इसे आप दिन में 2 से 3 बार इस्तेमाल कर सकती है, इस क्रीम को नियमित इस्तेमाल इस्तेमाल करने से आपका ड्राई चेहरा नरम , कोमल और चमकदार बना रहेगी। अगर आप इस क्रीम को ऐमज़ॉन से खरीदती है तो इसकी कीमत 275/- रूपए है।

Nivea क्रीम सॉफ्ट लाइट मॉइस्चराइज़र क्रीम के अलावा आपको 3 अन्य प्रकार की सॉफ्ट लाइट मॉइस्चराइज़र क्रीम भी प्राप्त होती है। Berry Blossom, Playfull Peach और Peppy Pomegranate, इनमें से आप कोई भी अपनी पसंदीदा Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम का चुनाव कर सकती है।

Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम Berry Blossom 282/- रूपए

Nivea Soft लाइट मॉइस्चराइजिंग क्रीम Berry Blossom
Nivea Soft लाइट मॉइस्चराइजिंग क्रीम Berry Blossom

Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम Playfull Peach 325/-

NIVEA सॉफ्ट लाइट मॉइस्चराइज़र क्रीम Playfull Peach
Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम Playfull Peach

Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम Peppy Pomegranate 147/- रूपए

NIVEA सॉफ्ट लाइट मॉइस्चराइज़र क्रीम Peppy Pomegranate
Nivea मॉइस्चराइजिंग क्रीम Peppy Pomegranate

Nivea soft light moisturizer समीक्षा

Nivea soft light moisturizer रात में लगाओ सुबह साफ चिकना चेहरा पाओ

Nivea soft light moisturizer berry blossom

Leave a Comment