Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन रिव्यू

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन रिव्यू

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन रिव्यू में आपको इस क्रीम के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त होगी और आप यह जान सकेंगे की क्यों यह क्रीम इतनी लाभदायक है।

सनस्क्रीन लोशन क्या है और इसका चुनाव कैसे करें

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन रिव्यू

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन आपको सूर्य की हानिकारक किरणों से 98% की सुरक्षा प्रदान करती है। Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन SPF 50 मानक पर है। यह सनस्क्रीन नॉन-ऑयली और नॉन-स्टिकी फॉर्मूले पर आधारित है जो आपकी त्वचा पर चिचिपाहट नहीं होने देती ना ही कोई ऑयली जैसी फीलिंग लाती है। यह बहुत लाइट क्रीम है।

यह भी पढ़ें: कैसा है आपका भविष्य, कैसा होगा आपका जीवन

यह सनस्क्रीन जेल फॉर्मूले में है और आपकी त्वचा की गहरी से सुरक्षा करती है। सनस्क्रीन में इस्तेमाल किया गया हर्बल “हॉर्स चेस्टनट” जो एक बहुत अच्छा एंटीऑक्सीडेंट है यह आपको सूर्य की अल्ट्रावायलेट किरणों से पूर्ण सुरक्षा प्रदान करता है। दूसरा इस सनस्क्रीन में इस्तेमाल किया गया वेनिला एक्स्ट्रैक्ट आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करते हुए स्मूद और सॉफ्ट रखता है।

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन में इस्तेमाल मुख्य घटक

हॉर्स चेस्टनट

हॉर्स चेस्टनट –

हॉर्स चेस्टनट एक बीज का अर्क है जो त्वचा के ब्लड सर्कुलेशन को अच्छा रखता है और त्वचा को हाइड्रेट रखता है। त्वचा हाइड्रेट रहने से उसमें नमी बनी रहती है जो आपकी त्वचा को खूबसूरत बनाये रखती है।

वेनिला एक्स्ट्रैक्ट

वेनिला एक्स्ट्रैक्ट –

वेनिला एक्स्ट्रैक्– इस क्रीम में इस्तेमाल मेडागास्कर से प्राप्त होने वाले वेनिला बीन्स का अर्क आपकी त्वचा को जवान रखता है। झुर्रियाँ नहीं आने देता जिससे आपकी त्वचा नर्म और मुलायम बनी रहती है।

कॉम्फ्रे

कॉम्फ्रे –

कॉम्फ्रे यूरोप, उत्तरी अमेरिका और एशिया में उगने वाला एक पौधा जिसपर बैंगनी और नीले फूल उगते है इस पौधे के अर्क का इस्तेमाल Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन में किया गया है जो की आपकी त्वचा की नै कोशिकाओं के निर्माण में सहायक होता है।

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन का जेल आधारित फार्मूला ऐसा बनाया गया है जिसे लगाने के घंटो बाद भी आपको पसीना नहीं आएगा। ऐसा बिलकुल नहीं है की इस सनस्क्रीन को लगाने के बाद आपको पसीना आने लगेगा और चपचिपाहट महसूस होने लगेगी। यह आपको एक बहुत हल्की और नाजुक फीलिंग का अहसास करवाती है।

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन SPF 50 में उपलब्ध है जो आपके चेहरे के तेल को नियंत्रित करके आपके चेहरे में निखार लाती है।

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन रिव्यू
Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन रिव्यू

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन का विशेष फार्मूला भारत की गर्मी और सूर्य की हानिकारक किरणों और भारतीय त्वचा के अनुसार के अनुसार बनाया गया है। भारत की गर्मी और सूर्य की किरणें के कारण त्वचा मेलेनिन पिगमेंट का अत्यधिक उत्पादन करती है जिससे यह क्रीम पूर्ण सुरक्षा प्रदान करते हुए आपकी त्वचा की रक्षा करती है।

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन मैट जैल सनस्क्रीन बहुत माइल्ड क्रीम है जो लगाने पर तुरंत आपकी त्वचा में समां जाती है और टैनिंग से लड़ना शुरू कर देती है। त्वचा को झुलसने से बचाने के साथ साथ यह क्रीम झुर्रियों को पैदा होने से भी रोकती है। जब भी आप बाहर निकलते है इस क्रीम को आप अपने पुरे चेहरे और गर्दन पर लगाकर निकले।

Lotus Herbals सेफ सन UV स्क्रीन क्रीम के बहुत अच्छे reviews और rating है। लोगों द्वारा इस सनस्क्रीन को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। इस क्रीम का मूल्य ₹324 है और आप इसे Amazon से प्राप्त कर सकते है।

Lotus Herbals की अन्य सनस्क्रीन लोशन



Lotus Herbals सेफ सन ब्लॉक क्रीम SPF 30 – 5,121
Lotus Herbals सेफ सन UV-प्रोटेक्ट लोशन शुष्क त्वचा – ₹204.00
Lotus Herbals Safe Sun Daily मल्टी-फंक्शन सनस्क्रीन क्रीम Spf 50+ Pa+++ – ₹402.00
Lotus Herbals Sunblock SPF 100 – ₹318.75
Lotus Herbals सेफ सन स्पोर्ट्स सुपर-स्टे सनब्लॉक Spf 70 – ₹225.00

Other बेस्ट सनस्क्रीन लोशन

1. Lotus Herbals सेफ सन UV सनस्क्रीन मैट जैल SPF 50

2. Lakme सन एक्सपर्ट SPF 24 PA फेयरनेस UV सनस्क्रीन

3. Aroma मैजिक एलो वेरा सनस्क्रीन जेल

4. WOW स्किन साइंस सनस्क्रीन मैट फ़िनिश

5. Mamaearth’s अल्ट्रा लाइट नेचुरल सनस्क्रीन लोशन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top