LAKME 9To5 विटामिन C+ फेशियल सीरम

LAKME 9To5 विटामिन C+ फेशियल सीरम

LAKME 9To5 विटामिन C+ फेशियल सीरम

LAKME 9To5 विटामिन C+ फेशियल सीरम के बारे में

सीरम में 2% सक्रिय स्तरों पर 4X विटामिन C* होता है, जो बेहतरीन ब्राइटनिंग परिणाम देता है। हल्का और चिपचिपा नहीं

चमकती, स्वस्थ त्वचा को प्रकट करने के लिए आपकी त्वचा में 30 परतों तक गहराई तक जाता है

इसमें एंटीऑक्सीडेंट और त्वचा को चमकदार बनाने वाले एजेंट होते हैं, जो आपको बेहतरीन परिणाम देने के लिए अथक प्रयास करते हैं

LAKME फेशियल सीरम को नियमित इस्तेमाल करने से त्वचा स्वस्थ और ताजा रहती है, जिससे त्वचा में चमक और सुंदरता निरंतर बनी रहती है।

LAKME फेशियल सीरम सभी प्रकार की त्वचा के लिए बनायी गई है, यहां तक की जिनकी त्वचा बहुत संवेदनशील है वह भी इस सीरम को इस्तेमाल कर सकते है।

त्वचाविज्ञान से परीक्षण किया गया। PETA प्रमाणित।

LAKME 9To5 विटामिन C+ फेशियल सीरम
LAKME 9To5 विटामिन C+ फेशियल सीरम

उत्पाद विवरण

Lakme 9 to 5 2% सक्रिय विटामिन C फेस सीरम के साथ चमकदार और स्वस्थ दिखने वाली त्वचा प्राप्त करें, जो विटामिन C स्रोत के रूप में काकाडू प्लम के शक्तिशाली घटक का उपयोग करता है – चमकदार और चिकनी त्वचा सुनिश्चित करता है।

LAKME फेशियल सीरम इस्तेमाल करने के लाभ

चमकती त्वचा के लिए यह लैक्मे फेस सीरम काकाडू प्लम के लाभों से युक्त है, जिसमें संतरे से भी 100 गुना अधिक विटामिन C की मात्रा रहती है।

तेलीय त्वचा के साथ-साथ शुष्क त्वचा के लिए यह विटामिन सी सीरम विटामिन सी की शक्ति का उपयोग करता है, जो एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है जो प्रदूषण, सूरज की क्षति और उम्र बढ़ने के कारण होने वाली त्वचा की समस्याओं का मुकाबला करता है।

यह लैक्मे 2% एक्टिव विटामिन सी फेस सीरम मुक्त कणों से लड़कर त्वचा की सुस्ती को कम करता है और अपने हल्के, गैर-चिकनाई सूत्र के साथ इसे प्रभावी ढंग से मॉइस्चराइज करते हुए स्वस्थ त्वचा को बढ़ावा देता है।

इस सीरम के सबसे अच्छे लाभ क्या हैं?

चेहरे के लिए लैक्मे विटामिन सी सीरम शुष्क, तैलीय, संयोजन, सामान्य और संवेदनशील त्वचा के प्रकारों के लिए उपयुक्त है, और त्वचा में जलन पैदा नहीं करता है।

LAKME फेशियल सीरम आपको बहुत अच्छी और सुरक्षित पैकिंग में प्राप्त होता है, जिसे आप सफर में भी आसानी से ले जा सकते है और बाजार में त्वचा की सुंदरता को बढ़ाने और त्वचा को नर्म, चिकना और चमकदार बनाकर पोषित करने के लिए इस क्रीम का फार्मूला बहुत शानदार और लाभदायक है।

प्रो टिप: इसे दिन में दो बार, सुबह और रात, अपना चेहरा साफ करने के बाद प्रयोग करें, और सर्वोत्तम परिणामों के लिए इसके बाद लैक्मे 9 टू 5 विटसी+ डे/नाइट क्रीम का प्रयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *