Lakme 9to5 1% एक्टिव विटामिन सी क्रीम चमकदार, दमकती त्वचा के लिए

Lakme 9to5 1% एक्टिव विटामिन सी क्रीम

Lakme 9to5 1% एक्टिव विटामिन सी क्रीम चमकदार, दमकती त्वचा के लिए

Lakme 9to5 1% एक्टिव विटामिन सी क्रीम के बारे में

चमकती, स्वस्थ दिखने वाली त्वचा के लिए एक शक्तिशाली 1% एनर्जेटिक विटामिन C विधि से युक्त

इसमें 2x अधिक विटामिन C शामिल है

यह क्रीम विटामिन C, विटामिन E और शिया बटर से भरपूर है जो आपकी त्वचा को गहराई से नमी प्रदान करके त्वचा को चमकदार और मुलायम बनाती है।

आपकी त्वचा की देखभाल की दिनचर्या में यह ज़रूरी है कि यह त्वचा की सुस्ती को कम करे, जिससे त्वचा प्राकृतिक रूप से चमकदार हो

सामान्य, शुष्क, तैलीय और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त यह क्रीम बहुत गुणकारी और लाभकारी है।

त्वचाविज्ञान से जाँच की गई। PETA द्वारा प्रमाणित।

Lakme 9to5 1% एक्टिव विटामिन सी क्रीम चमकदार, दमकती त्वचा के लिए
Lakme 9to5 1% एक्टिव विटामिन सी क्रीम चमकदार, दमकती त्वचा के लिए

इस्तेमाल  घटक:

विटामिन C; शिया बटर; विटामिन ई

Lakme 9to5 1% एक्टिव विटामिन सी क्रीम उत्पाद विवरण

लैक्मे 9 टू 5 – 1% एनर्जेटिक विटामिन सी फेस सीरम के साथ चमकदार और स्वस्थ दिखने वाली त्वचा प्राप्त करें, जो विटामिन सी के स्रोत के रूप में काकाडू प्लम के अत्यधिक प्रभावी घटक का उपयोग करता है – जो चमकदार और चिकनी त्वचा की गारंटी देता है।

लैक्मे 9 टू 5 विटामिन सी+ फेस सीरम के फायदे

एक घटक काकाडू प्लम जो त्वचा की सुंदरता निखारता है और त्वचा में चमक लाता है, काकाडू प्लम में संतरे के मुकाबले 100 गुना अधिक विटामिन C की मात्रा पाई जाती है।

तैलीय त्वचा के साथ-साथ शुष्क त्वचा के लिए यह विटामिन सी सीरम विटामिन सी की क्षमता का उपयोग करता है, जो एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है जो वायु प्रदूषण, सूर्य की क्षति और उम्र बढ़ने के कारण होने वाली त्वचा की समस्याओं से लड़ता है।

यह लैक्मे 2% एनर्जेटिक विटामिन सी फेस सीरम मुक्त कणों से लड़कर त्वचा की सुस्ती को कम करता है और अपने हल्के, गैर-चिकना तरीके से इसे सफलतापूर्वक मॉइस्चराइज करते हुए स्वस्थ त्वचा को बढ़ावा देता है।

इस सीरम के सबसे बेहतरीन फायदे क्या हैं?

चेहरे के लिए लैक्मे विटामिन सी सीरम शुष्क, तैलीय, मिश्रित, सामान्य और नाजुक त्वचा के प्रकारों के लिए उपयुक्त है, और इससे त्वचा में जलन नहीं होती है।

यह लैक्मे सीरम आसानी से ले जाने वाले पैक में उपलब्ध है, जो इसे आपकी ऑन-द-गो लाइफ़स्टाइल के लिए एक आदर्श अतिरिक्त बनाता है।

आपकी त्वचा को चमकदार बनाने के लिए भारतीय बाज़ार में सबसे बेहतरीन विटामिन सी फ़ॉर्मूलेशन में से एक, यह नियमित उपयोग के साथ आपकी त्वचा को पोषित, चिकना और चमकदार बनाए रखेगा।

प्रो टिप: इसे दिन में दो बार, सुबह और शाम, अपना चेहरा साफ़ करने के बाद इस्तेमाल करें, और बेहतरीन परिणामों के लिए लैक्मे 9 टू 5 विटसी+ डे/इवनिंग क्रीम का इस्तेमाल करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *